Searching...
Tuesday, November 16, 2021

UPPSC : आने वाले 15 दिनों में कई सीधी भर्तियों के होंगे इंटरव्यू, तरीखें जारी

UPPSC : आने वाले 15 दिनों में कई सीधी भर्तियों के होंगे इंटरव्यू, तरीखें जारी


 उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) इस माह कई सीधी भर्तियों के लिए इंटरव्यू कराने जा रहा है। आयोग ने इंटरव्यू की तिथियां जारी कर दी हैं। जिन पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू होने हैं, उनमें सचिवालय विधायी सेवा विभाग में विधीक्षण अधिकारी, उत्तर प्रदेश आयुष (यूनानी) विभाग में रीडर, चिकित्सा शिक्षा विभाग में विभिन्न विशिष्टताओं के असिस्टेंट प्रोफेसर और भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग में भू-वैज्ञानिक के पद शामिल हैं।


विधीक्षण अधिकारी पद पर भर्ती के लिए साक्षात्कार 25 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। वहीं, चिकित्सा शिक्षा विभाग के तहत विभिन्न विशिष्टताओं के असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 22, 23, 25 एवं 26 नवंबर को आयोजित किए जाएंगे। आयुष (यूनानी) विभाग में रीडर तशरीह के एक अनारक्षित पद के लिए इंटरव्यू 25 नवंबर को सुबह 10 बजे होगा। इसके अलावा भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग के तहत भू-वैज्ञानिक के एक पद का साक्षात्कार 25 नवंबर को होगा।


प्रमोशन के लिए विभागीय परीक्षाएं आठ दिसंबर से
प्रयागराज। शासन के विभिन्न विभागों के अधिकारियों के स्थायीकरण और प्रमोशन के लिए विभागीय परीक्षाएं-2019 आठ से 18 दिसंबर तक आयोजित की जाएंगी। परीक्षाएं उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, प्रयागराज के परीक्षा भवन में होंगी। आयोग की वेबसाइट पर परीक्षा का विस्तृत कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।

जिन अधिकारियों के स्थायीकरण और प्रमोशन के लिए विभागीय परीक्षाएं होनी हैं, उनमें उत्तर प्रदेश सहकारी एवं पंचायत लेखा परीक्षा सेवा के अधिकारी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, वन विभाग के अधिकारी, सिंचाई विभाग के अधिकारी, स्टाम्प एवं निबंधन के अधिकारी, सहकारिता विभाग के अधिकारी, गन्ना विकास विभाग के अधिकारी और राज्य प्रशिक्षण सेवा के अधिकारी शामिल हैं। 

0 comments:

Post a Comment