Searching...
Monday, March 27, 2023

UPSSSC: वन दरोगा मुख्य परीक्षा 30 अप्रैल को

वन दरोगा मुख्य परीक्षा 30 अप्रैल को

🆕
अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वन दरोगा के 701 पदों के लिए मुख्य परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल को किया है। परीक्षा लखनऊ में सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक होगी। इसमें लगभग 20 हजार अभ्यर्थी शामिल होंगे।

परीक्षा नियंत्रक विधान जायसवाल ने बताया कि मुख्य परीक्षा के लिए अभ्यर्थी प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट से अपलोड कर सकते हैं। अभ्यर्थी निर्धारित परीक्षा शुल्क जमा करने के बाद ही अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे।




वन दरोगा मुख्य परीक्षा के अभ्यर्थी जमा करें परीक्षा शुल्क

लखनऊ। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से वन दरोगा की मुख्य (लिखित) परीक्षा 30 अप्रैल को प्रस्तावित है। परीक्षा के लिए शार्ट लिस्ट अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा में शामिल होने के लिए श्रेणीवार निर्धारित शुल्क जमा करना होगा। सचिव अवनीश सक्सेना ने बताया कि सामान्य व ओबीसी अभ्यर्थियों को 200 रुपये व एससी-एसटी को 80 रुपये ऑनलाइन शुल्क जमा करना होगा। जबकि दिव्यांग अभ्यर्थियों को कोई शुल्क नहीं देय होगा। शुल्क ऑनलाइन आयोग की वेबसाइट पर देना होगा। शुल्क जमा करने के बाद ही अभ्यर्थी लिखित परीक्षा के लिए अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। प्रवेश पत्र जारी करने की सूचना अलग से दी जाएगी।


वन दरोगा की लिखित परीक्षा 30 अप्रैल को


लखनऊ। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से आगामी 30 अप्रैल को वन दरोगा की लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों का चयन कर सूची तैयार कर ली गई है।

 लिखित परीक्षा के लिए चयनित सामान्य व ओबीसी अभ्यर्थी को 200 रुपये, अनुसूचित जाति व जनजाति के अभ्यर्थियों को 80 रुपये का शुल्क आनलाइन जमा करना होगा


UPSSSC: 30 अप्रैल को वन दरोगा की मुख्य परीक्षा 

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से वन दरोगा की लिखित परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल को किया जाएगा। सभी संबंधित अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा सुबह 10 से दोपहर 10 बजे तक आयोजित की जाएगी। 

वन दरोगा के 701 पदों पर पीईटी 2021 के सापेक्ष 19227 अभ्यर्थियों का चयन मुख्य परीक्षा के लिए किया गया था। परीक्षा नियंत्रक विधान जायसवाल के अनुसार परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जल्द ही आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे।

0 comments:

Post a Comment