Searching...
Saturday, November 5, 2022

UPPSC : सहायक वन संरक्षक और क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा की मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी

UPPSC : सहायक वन संरक्षक और क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा की मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी

आयोग की ओर से सहायक वन संरक्षक/ क्षेत्रीय वन अधिकारी के लिए 2021 में आवेदन लिया गया था। इसके लिए मुख्य परीक्षा 3 से 20 अप्रैल के बीच प्रयागराज में बनाए गए केंद्रों पर संपन्न हुई थी। मुख्य परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को आयोग की ओर से घोषित किया गया।


उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने सहायक वन सरंक्षक और क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा परीक्षा 2021 की मुख्य (लिखित) परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया। सहायक वन संरक्षक के एक और क्षेत्रीय वन अधिकारी के 15 पदों के लिए कुल 91 अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में शामिल हुए थे। साक्षात्कार के लिए सहायक वन सरंक्षक में तीन और क्षेत्रीय वन अधिकारी के पद पर 46 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। 

आयोग की ओर से सहायक वन संरक्षक/ क्षेत्रीय वन अधिकारी के लिए 2021 में आवेदन लिया गया था। इसके लिए मुख्य परीक्षा 3 से 20 अप्रैल के बीच प्रयागराज में बनाए गए केंद्रों पर संपन्न हुई थी। मुख्य परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को आयोग की ओर से घोषित किया गया। मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थी अब साक्षात्कार में शामिल होंगे। परीक्षा परिणाम आयोग के सूचनापट्ट और आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर कर दिया गया है। परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों के प्राप्तांक, कटऑफ अंक इत्यादि की सूचना अंतिम चयन परिणाम घोषित होने के उपरांत दी जाएगी। प्रश्नगत परिणाम में सफल घोषित अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के संबंध में अलग से सूचना दी जाएगी।

0 comments:

Post a Comment