Searching...
Thursday, October 12, 2023

प्रधानाचार्य भर्ती के अभ्यर्थियों को मुख्यमंत्री आज सौंपेंगे नियुक्ति पत्र, पीसीएस- 2021 के माध्यम से 243 पदों पर हुआ था चयन, एक साल बाद मिल रहे नियुक्ति पत्र

प्रधानाचार्य भर्ती के अभ्यर्थियों को मुख्यमंत्री आज सौंपेंगे नियुक्ति पत्र,  पीसीएस- 2021 के माध्यम से 243 पदों पर हुआ था चयन, एक साल बाद मिल रहे नियुक्ति पत्र


प्रयागराज पीसीएस- 2021 के अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेजों में प्रधानाचार्य के पदों चयनित अभ्यर्थियों का तैनाती को लेकर इंतजार खत्म होने जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लखनऊ में चयनितों को नियुक्ति पत्र देंगे।


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने पीसीएस- 2021 के माध्यम से प्रधानाचार्य के 293 पदों पर भर्ती की घोषणा की थी। हालांकि, पिछले वर्ष 19 अक्तूबर को जारी परिणाम में 243 पदों पर ही अभ्यर्थियों के चयन की घोषणा की गई थी। गौर करने वाली बात यह रही कि अन्य पदों के चयनितों को नियुक्ति पत्र मिल गया, लेकिन प्रधानाचार्य अभ्यर्थियों का इंतजार लंबा खिंचा।



GIC प्रधानाचार्य पद पर 219 चयनितों को सीएम देंगे नियुक्ति पत्र, 13 अक्तूबर को कार्यक्रम 


प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से प्रधानाचार्य भर्ती-2021 में नियुक्ति पत्र का इंतजार पर खत्म हो गया है। राजकीय इंटर कॉलेज (जीआईसी) में प्रधानाचार्य पद पर 219 चयनितों को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ 13 अक्तूबर को लोक भवन लखनऊ में नियुक्त पत्र प्रदान करेंगे।


यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे से प्रस्तावित है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा एवं राज्य परियोजना निदेशक कार्यालय विजय किरन आनंद ने बुधवार को सूबे के सभी संयुक्त शिक्षा निदेशक व जिला विद्यालय निरीक्षक को पत्र जारी कर चयनित अभ्यर्थियों को शालीन वेशभूषा में शामिल होने के लिए कहा है।

0 comments:

Post a Comment