Searching...
Monday, July 25, 2022

Lekhpal Admit card : राजस्व लेखपाल भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, एक क्लिक में डाउनलोड करे

Lekhpal Admit card : राजस्व लेखपाल भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, एक क्लिक में डाउनलोड करे


लेखपाल भर्ती : 12 जिलों में 31 को होगी मुख्य परीक्षा, वेबसाइट पर अपलोड किए गए प्रवेश पत्र


आवेदन शुल्क जमा करने की तिथि बढ़ी, 


लखनऊ। उप्र अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से 31 जुलाई को राजस्व लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा प्रदेश के 12 जिलों में सुबह 10 से 12 बजे के बीच होगी। आयोग ने परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा कराने की अंतिम तिथि भी बढ़ाकर 31 जुलाई कर दी है।

आयोग के परीक्षा नियंत्रक दिनेश मिश्रा ने बताया कि 25 जुलाई को प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र अपलोड कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी निर्धारित परीक्षा शुल्क जमा करने के बाद प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि परीक्षा आगरा, अलीगढ़, अयोध्या, बरेली, गोरखपुर, झांसी, कानपुर नगर, लखनऊ, मेरठ, मुरादाबाद, प्रयागराज और वाराणसी में होगी। 8085 पदों के लिए हो रही इस भर्ती परीक्षा में 2.47 लाख से अधिक अभ्यर्थी शामिल होंगे।

 

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने विज्ञापन संख्या-01-परीक्षा/2022 के अंतर्गत राजस्व लेखपाल के 8000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। 


आयोग द्वारा यूपी लेखपाल एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड लिंक को आज, 25 जुलाई को आधिकारिक वेबसाइट  upsssc.gov.in पर एक्टिव किया गया। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने राजस्व लेखपाल भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे वेबसाइट पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से अपना यूपीएसएसएससी लेखपाल एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड कर सकते हैं।

0 comments:

Post a Comment