Searching...
Sunday, July 19, 2015

यूपी पावर कॉरपोरेशन डॉक्टर और शिक्षकों की भर्ती करने जा रहा

पावर कॉरपोरेशन डॉक्टर और शिक्षकों की भर्ती करने जा रहा है। इनकी तैनाती बिजली घरों और कर्मचारियों की कालोनी में बने स्कूलों में की जाएगी। कॉरपोरेशन प्रबंधन ने भर्ती प्रक्रिया में इन पदों को शामिल कर लिया है।

 कॉरपोरेशन प्रबंधन ने चिकित्साधिकारियों की भर्ती के लिए आवेदन जारी कर दिए हैं। पहले चरण में कुल 20 चिकित्साधिकारियों की भर्ती की जानी है। शिक्षकों के पद भी भर्ती में शामिल करने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। डॉक्टर और शिक्षक के पदों पर भर्ती बिजली घरों के चिकित्सालयों और स्कूलों की संख्या पर आधारित है। डॉक्टरों की तैनाती विद्युत उत्पादन निगम के बिजली घरों पर बने अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में की जाएगी।

भर्ती के दूसरे चरण में विद्युत उत्पादन निगम ने सहायक अभियंता 11,सहायक अभियंता जनपद 20, चिकित्साधिकारी 20, कार्मिक अधिकारी 8, कल्याण अधिकारी 2, कंपनी सचिव 1, अवर अभियंता 275, टेक्नीशियन 592, कार्यालय सहायक तृतीय 148, लैब असिस्टेंट 21, आरजीसी 19 और असिस्टेंट एकाउंटेंट के 23 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। शिक्षकों के पदों पर अगले चरण में भर्ती की जाएगी। गौरतलब है कि पावर कॉरपोरेशन ने पहले चरण में अलग-अलग वगोर्ं के लगभग 5 हजार पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे।

0 comments:

Post a Comment