Searching...
Monday, June 18, 2018

इस महीने तीन परीक्षाओं के परिणाम जारी करने के बाद अन्य परीक्षाओं के परिणाम शीघ्र जारी करेगा एसएससी

इलाहाबाद : इस महीने तीन परीक्षाओं के परिणाम जारी कर चुके कर्मचारी चयन आयोग ने अन्य परीक्षाओं के अभ्यर्थियों के लिए भी अच्छे संकेत दिए हैं। आयोग ने जूनियर इंजीनियर भर्ती का परिणाम 22 जून को तथा चयन पदों के पाचवें चरण की परीक्षा का परिणाम 23 जुलाई को घोषित होने की संभावना जताई है। आयोग ने सीजीएल (टियर-टू) परीक्षा 2017 का परिणाम छह जून को जारी किया था। इसके बाद 14 जून को जूनियर हंिदूी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, सीनियर हंिदूी ट्रांसलेटर और हंिदूी प्राध्यापक परीक्षा 2017 का अंतिम परिणाम 14 जून को जारी किया। 




इसके ठीक दूसरे ही दिन 15 जून को सीएचएसएल परीक्षा (टियर-वन) 2017 का परिणाम भी जारी हुआ। आयोग ने कहा है कि अन्य परीक्षाओं के परिणाम भी तेजी से तैयार किए जा रहे हैं जिन्हें निर्धारित समय पर जारी करने का प्रयास होगा। आयोग का कहना है कि सीजीएल परीक्षा (टियर-थ्री) 2017 आठ जुलाई को होगी। स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी परीक्षा 2017 के अभ्यर्थियों के स्किल टेस्ट 20 अगस्त से 19 सितंबर के बीच होंगे। कार्यक्रम संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय अलग-अलग जारी करेंगे। 



सीएचएसएल परीक्षा (टियर-टू) 2017, 15 जुलाई को होगी। केंद्रीय बलों में कांस्टेबल (जीडी), एनआइए, एसएसएफ और असम राइफल्स में राइफल मैन (जीडी) परीक्षा 2018 के विज्ञापन की सूचना आयोग की वेबसाइट पर 21 जुलाई को जारी होगी।


0 comments:

Post a Comment