Searching...
Sunday, February 25, 2018

केंद्रों पर बाधित SSC सीजीएल पुनर्परीक्षा अब नौ मार्च को, 21 फरवरी को तकनीकी खराबी से हुई थीं परीक्षा में दिक्कतें

 इलाहाबाद : सीजीएल -2017 परीक्षा में 21 फरवरी को तकनीकी बाधा के चलते जिन केंद्रों पर अभ्यर्थियों के सामने दिक्कतें आईं थीं, ने उनकी पुनर्परीक्षा नौ मार्च को कराने का निर्णय लिया है। 



आयोग की ओर से सीजीएल यानी संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा टियर-टू, के आयोजन के दौरान 21 फरवरी को कई केंद्रों पर तकनीकी दिक्कतें आई थीं। अधिकांश केंद्रों पर परीक्षा दो घंटे विलंब से शुरू हो सकी थी। आयोग के मध्य क्षेत्र के अंतर्गत पटना में हो रही परीक्षा के दौरान तकनीकी दिक्कतों के चलते साइबर सिटी ऑनलाइन परीक्षा केंद्र में अभ्यर्थियों ने हंगामा करते हुए परीक्षा देने से इन्कार कर दिया था। 



इस पर आयोग ने निर्णय लिया था कि हंगामा करने वाले अभ्यर्थियों की उस शिफ्ट की पुनर्परीक्षा नहीं कराई जाएगी लेकिन, आयोग मुख्यालय से हुए निर्णय में तय हुआ है कि 21 फरवरी को सुबह की शिफ्ट में तकनीकी दिक्कतों के चलते जिन भी केंद्रों पर परीक्षा बाधित हुई उन अभ्यर्थियों की नौ मार्च को पुनर्परीक्षा कराई जाएगी। केंद्र का विवरण शीघ्र वेबसाइट पर अपलोड करेगा।


■ परीक्षा केंद्र का विवरण आयोग शीघ्र ही वेबसाइट पर अपलोड करेगा

■ अभ्यर्थियों ने हंगामा करते हुए परीक्षा देने से कर दिया था इन्कार, सहानुभूति पूर्वक लिया निर्णय


इस परीक्षा में पटना के केंद्र पर हंगामा करने वाले अभ्यर्थियों के बारे में भी आयोग ने सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए उनकी पुनर्परीक्षा कराने का निर्णय लिया है।


0 comments:

Post a Comment