Searching...
Friday, December 22, 2017

इलाहाबाद उच्च न्यायालय और अधीनस्थ न्यायालयों के विभिन्न पदों पर चल रही भर्ती प्रक्रिया में जालसाज गिरोह ने भर्ती कराने के नाम पर ठगी का खेल किया शुरू

इलाहाबाद : इलाहाबाद उच्च न्यायालय और अधीनस्थ न्यायालयों के विभिन्न पदों पर चल रही भर्ती प्रक्रिया में जालसाजी करने वाले गिरोह ने भर्ती कराने के नाम पर ठगी का खेल शुरू कर दिया है। जालसाज अभ्यर्थियों को फोन कर कह रहे हैं कि उनके खाते में लाखों की रकम डाली जाए तो वह चयन करा देंगे। ठगी और जालसाजी के मद्देनजर उच्च न्यायालय के महानिबंधक ने एडवाइजरी जारी की है। उनका कहना है कि ऐसे गिरोह से सावधान रहें। परीक्षा प्रक्रिया पूर्ण रूप से पारदर्शी और दोषमुक्त है। 1उच्च न्यायालय के महानिबंधक के मुताबिक, न्यायालयों के विभिन्न पदों की रिक्तियों के सापेक्ष परीक्षा प्रक्रिया चल रही है।



 कुछ अभ्यर्थियों ने उच्च न्यायालय के संज्ञान में यह तथ्य लाया है कि उनके मोबाइल पर कुछ जालसाज फोन कर कह रहे हैं कि अगर वे अमुक बैंक खातों में धनराशि जमा कर दें तो उनका चयन करा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों को गुमराह होने की जरूरत नहीं है। ऐसे जालसाजों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। अभ्यर्थी चाहें तो अपने स्तर से रिपोर्ट दर्ज करा सकते हैं। किसी पूछताछ के लिए अभ्यर्थी उच्च न्यायालय के फोन नंबर 0532-2421611, 2421612 एवं 2422335 पर दयाराम, सहायक निबंधक, रिक्रूटमेंट सेल से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा उच्च न्यायालय की ई-मेल पर भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

0 comments:

Post a Comment