Searching...
Wednesday, August 14, 2019

बिना समय लिए अभ्यर्थी आये थे अयोग अध्यक्ष से मिलने, निराश होकर लौटे, अगले सप्ताह हो सकेगी मुलाकात

8:59:00 PM
बिना समय लिए अभ्यर्थी आये थे अयोग अध्यक्ष से मिलने, निराश होकर लौटे, अगले सप्ताह हो सकेगी मुलाकात।

आशा लेकर आए निराश होकर लौटे
August 15, 2019 
 
राज्य ब्यूरो, प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग (यूपीपीएससी) में हर बुधवार की तरह इस बार भी अलग-अलग परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों का मजमा लगा। किसी को परीक्षा परिणाम को लेकर बात करनी थी, कोई रुकी भर्ती शुरू कराने की मांग करने आयोग पहुंचा था। लेकिन सबको निराश होकर लौटना पड़ा, क्योंकि यह आयोग अध्यक्ष से बिना समय लिए आए थे। आयोग अध्यक्ष डॉ. प्रभात कुमार बुधवार को बाहर थे, इसलिए उन्होंने अबकी ई-मेल के जरिए मिलने का समय किसी को नहीं दिया था।
वाराणसी से आए मोहित शर्मा उत्तर प्रदेश सहायक अभियंता की भर्ती को लेकर अध्यक्ष से बात करना चाहते थे। इनका कहना है कि 2013 के बाद से यह भर्ती निकली ही नहीं है। जबकि पीडब्ल्यूडी, सिंचाई सहित अनेक विभागों में सैकड़ों पद खाली हैं। भर्ती न निकलने से प्रतियोगी छात्रों में निराशा व्याप्त है। पीसीएस 2018 की अभ्यर्थी मोहिनी ठाकुर गाजियाबाद से अपनी दिक्कत अध्यक्ष को बताने आयी थीं। इनका कहना है कि प्री में उनका कटऑफ नंबर 123 था। संशोधित उत्तरकुंजी में नंबर बढ़कर 126 हो गया, लेकिन उन्हें साक्षात्कार के लिए नहीं बुलाया गया। इस मामले में उन्हें अध्यक्ष से बात करना था। बोलीं, आगे वह समय लेकर आयोग आएंगी।

समय मिले, तभी मिलने आएं

यूपीपीएससी अध्यक्ष से मिलने के लिए ई-मेल ङ्घँं्र1ेंल्लऋऋ्रङ्घी4स्रस्र2ङ्घ¬ें्र’.ङ्घे से समय लेना होगा। इसमेंब्योरा सहित मिलने का कारण बताना होगा, तब अध्यक्ष की ओर से ई-मेल के जरिए जवाब देकर मिलने का समय दिया जाएगा।





 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment