Searching...
Sunday, October 2, 2022

UPSSSC PET 2022 : परीक्षा से पहले सॉल्वर गैंग को लेकर प्रदेश में अलर्ट घोषित

UPSSSC PET 2022 : परीक्षा से पहले सॉल्वर गैंग को लेकर प्रदेश में अलर्ट घोषित

UPSSSC PET 2022: उत्तर प्रदेशी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा कराई जानी वाली पीईटी यानि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के लिए आयोग ने प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। जिले में 34 केंद्रों पर यह परीक्षा होगी। अलीगढ़ जनपद के छात्रों का सेंटर बुलंदशहर में डाला गया है। जिले में 23,526 परीक्षार्थी पीईटी में शामिल होंगे। आयोग ने जिलों को छात्रों की संख्या आवंटित कर दी है, 34 केंद्रों का प्रस्ताव जिले से भेजा गया था। गत दिनों यूपी पीएसएससी ने जिलों को पूरा कार्यक्रम जारी कर दिया था।


बताया गया कि 15 व 16 अक्तूबर को जिले में पीईटी दो पालियों में कराई जाएगी। परीक्षा के लिए जिला प्रशासन द्वारा सेक्टर, स्टेटिक व जोनल मजिस्ट्रेट जल्द बना दिए जाएंगे। सुरक्षा की दृष्टि से केंद्रों पर पर्यवेक्षक भी मौजूद रहेंगे। प्रवेश पत्र जारी होने के बाद परीक्षार्थियों न उन्हें डाउनलोड करना शुरू कर दिया है। कार्यवाहक डीआईओएस ने ने बताया कि परीक्षा को लेकर सभी तैयारी पूरी हैं। केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे और अन्य सभी व्यवस्थाएं पूरी हो चुकी हैं। परीक्षा दो दिन दोनों पालियों में अलग-अलग होगी। आयोग की गाइड लाइन के अनुसार परीक्षा कराई जाएगी।

सॉल्वर गैंग को लेकर प्रदेश में अलर्ट

यूपी पीईटी में सॉल्वर गैंग की आशंका को देखते हुए अलर्ट घोषित कर दिया है। केंद्रों पर पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम रहेंगे और आयोग की एक टीम भी केंद्रों पर नजर बनाए रहेगी। पीईटी प्रदेश के सभी जिलों में कराई जा रही है, तो प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए भारी पुलिस बल के साथ-साथ एलआईयू भी पूरी तरह से सतर्क है। सघन तलाशी के बाद परीक्षार्थियों को केंद्रों में प्रवेश दिया जाएगा।

यूपी पीईटी के प्रवेश पत्र जारी हो गए हैं। जिले में 23,526 परीक्षार्थी पीईटी शामिल होंगे। आयोग से केंद्रों की सूची आ गई है। परीक्षा को लेकर सभी तैयारियां जिले में पूरी है और आयोग की गाइड लाइन के अनुसार परीक्षा होगी। परीक्षार्थियों के आईडी प्रूफ भी केंद्रों पर देखे जाएंगे।

0 comments:

Post a Comment