Searching...
Tuesday, October 22, 2019

असिस्टेंट प्रोफेसर : 283 का हो चुका चयन, किसी को नहीं नहीं मिली नियुक्ति, काउंसिलिंग को लेकर चयनितों ने किया उच्चतर शिक्षा आयोग पर प्रदर्शन

5:30:00 PM
असिस्टेंट प्रोफेसर : 283 का हो चुका चयन, किसी को नहीं नहीं मिली नियुक्ति, काउंसिलिंग को लेकर चयनितों ने किया उच्चतर शिक्षा आयोग पर प्रदर्शन।


283 का चयन, नियुक्ति किसी को नहीं

  • October 23, 2019

राज्य ब्यूरो, प्रयागराज: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन होने के कई दिन बाद भी नियुक्ति न मिलने पर चयनितों में नाराजगी बढ़ रही है। नियुक्ति की प्रक्रिया आगे बढ़ाने की मांग को लेकर विज्ञापन संख्या 47 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर चयनित मंगलवार को उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग पर एकजुट हुए। वह आयोग से काउंसिलिंग के लिए चयनितों का ब्योरा निदेशालय भेजने की मांग कर रहे थे। चयनित अपनी मांगों को लेकर आयोग अध्यक्ष से मिलना चाह रहे थे, लेकिन साक्षात्कार चलने के कारण उनसे मुलाकात नहीं कर सके।


उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग में मौजूदा समय विज्ञापन संख्या 47 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर पद का इंटरव्यू चल रहा है। 1150 पदों के लिए इंटरव्यू की शुरुआत 29 जुलाई को हुई। आयोग को 35 विषयों के अभ्यर्थियों इंटरव्यू लेना है। अभी तक 26 विषयों के 283 पदों का परिणाम घोषित हो चुका है, लेकिन अभी तक किसी की काउंसिलिंग शुरू नहीं हुई। काउंसिलिंग के बाद ही चयनितों को कॉलेजों में नियुक्ति मिलेगी।

’>>काउंसिलिंग को लेकर चयनितों ने किया उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग पर प्रदर्शन

’ विज्ञापन संख्या 47 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर हुआ है चयन










 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment