Searching...
Sunday, October 20, 2019

RRB : पैरा मेडिकल परीक्षा में 126 अभ्यर्थी चयनित, रेलवे भर्ती बोर्ड ने जारी किया परिणाम

6:21:00 PM
RRB : पैरा मेडिकल परीक्षा में 126 अभ्यर्थी चयनित, रेलवे भर्ती बोर्ड ने जारी किया परिणाम।


पैरा मेडिकल परीक्षा में 126 चयनित

  • October 21, 2019

जासं, प्रयागराज : रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) इलाहाबाद द्वारा कराई गई पैरा मेडिकल परीक्षा का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया गया है। परीक्षा में 126 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। अब इनकी तैनाती उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर), उत्तर रेलवे (एनआर) और डीजल लोकोमोटिव वकर्स (डीएलडब्ल्यू) में की जाएगी।

आरआरबी इलाहाबाद ने जुलाई में पैरा मेडिकल के स्टाफ नर्स, हेल्ड एंड मलेरिया इंस्पेक्टर, रेडियोग्राफी, लैब सहायक, फार्मासिस्ट के लिए परीक्षा ली थी। सितंबर में अभ्यर्थियों का दस्तावेज चेक किया गया। अक्टूबर के पहले सप्ताह में पैनल द्वारा अंतिम परिणाम पर मुहर लगाई गई। एनसीआर में 41, एनआर में 57, डीएलडब्ल्यू में चार स्टाफ नर्स, एनआर में तीन हेल्ड एंड मलेरिया इंस्पेक्टर, डीएलडब्ल्यू में एक फिजियोथेरेपिस्ट, एनसीआर में तीन, एनआर में दो, डीएलडब्ल्यू में एक फार्मासिस्ट, एनसीआर में सात रोडियोग्राफी, एनसीआर में चार और डीएलडब्ल्यू में तीन लैब सहायक की तैनाती होनी है। आरआरबी इलाहाबाद के चेयरमैन आरए जमाली का कहना है कि पैरा मेडिकल परीक्षा का अंतिम परिणाम घोषित हो गया है। परिणाम ऑनलाइन देखा जा सकता है। 126 अभ्यर्थियों को चयनित किया गया है। जल्द ही इनकी तैनाती हो जाएगी।

विभागीय परीक्षा का आज जारी होगा नोटिफिकेशन

ग्रुप-डी में काम कर रहे अधिक पढ़े-लिखे कर्मचारी विभागीय परीक्षा देकर ग्रुप-सी में जा सकें, इसके लिए रेलवे परीक्षा कराने जा रहा है। सोमवार को नोटिफिकेशन जारी हो जाएगा। 14 श्रेणी में 539 पद विभागीय परीक्षा से भरे जाने हैं। कर्मियों को एक महीने के भीतर आवेदन करना होगा। आरआरसी इलाहाबाद के चेयरमैन विवेक प्रकाश का कहना है कि सोमवार को विभागीय परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी हो जाएगा।







 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment