Searching...
Friday, August 2, 2019

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती : धांधली में बड़े अफसरों की भूमिका पर शक, डिप्टी सीएम के निर्देश पर एडी की अध्यक्षता में गठित कमेटी करेगी मामले की जांच

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती : धांधली में बड़े अफसरों की भूमिका पर शक, डिप्टी सीएम के निर्देश पर एडी की अध्यक्षता में गठित कमेटी करेगी मामले की जांच।



August 03, 2019   
राज्य ब्यूरो, प्रयागराज : एक साल से परीक्षा परिणाम की आस में बैठे एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने का समय मांगा है। समय मिलने पर अभ्यर्थियों का प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलकर पेपर लीक मामले की जांच कर रही एसटीएफ की कार्रवाई जल्द पूरी करने की मांग करेगा। इसके पहले अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग अध्यक्ष डॉ. प्रभात कुमार व वाराणसी के एसएसपी से मिलकर परीक्षा परिणाम जल्द जारी करने की मांग कर चुके हैं। आयोग अध्यक्ष ने उन्हें जांच रिपोर्ट मिलते ही सारा परिणाम एक साथ जारी करने का आश्वासन दिया है। जबकि वाराणसी के एसएसपी ने 15 दिन में एसटीएफ की जांच पूरी करने का भरोसा दिया है।
एलटी ग्रेड समर्थक मोर्चा संयोजक विक्की खान व अध्यक्ष शेर सिंह का कहना है कि 29 जुलाई 2018 को हुई एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा की प्रक्रिया सपा शासनकाल में शुरू हुई थी। इसके चलते हमें लगता है कि मौजूदा सरकार भर्ती को सही नहीं मान रही है, जिसका शिकार अभ्यर्थी हैं। हम सीएम से मिलकर उनसे पेपर लीक मामले की दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जांच में एसटीएफ की जांच में तेजी लाने की मांग करेंगे।









 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment