Searching...
Wednesday, August 14, 2019

असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा के लिए दूसरे चरण का इंटरव्यू दो सितम्बर से होगा शुरू, छह विषयों के लिए जारी किया गया साक्षात्कार का कार्यक्रम

5:39:00 PM
असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा के लिए दूसरे चरण का इंटरव्यू दो सितम्बर से होगा शुरू, छह विषयों के लिए जारी किया गया साक्षात्कार का कार्यक्रम।

असिस्टेंट प्रोफेसर के छह विषयों का घोषित हुआ साक्षात्कार कार्यक्रम
August 15, 2019 

 
राज्य ब्यूरो, प्रयागराज : अशासकीय सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर पद की भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा आयोग ने छह विषयों का साक्षात्कार कार्यक्रम घोषित किया है। विज्ञापन संख्या 47 के तहत बुधवार की शाम अर्थशास्त्र, प्राचीन इतिहास, पादप रोग, शारीरिक शिक्षा, कीट विज्ञान एवं उर्दू विषयों का साक्षात्कार कार्यक्रम घोषित हुआ है। उक्त विषयों का साक्षात्कार दो से 20 सितंबर तक चलेगा।
आयोग में 29 जुलाई से विज्ञापन संख्या 46 के एक व विज्ञापन संख्या 47 से 12 विषयों का साक्षात्कार चल रहा है। सचिव डॉ. वंदना त्रिपाठी ने बताया कि दो से 20 सितंबर तक चलने वाले साक्षात्कार का कार्यक्रम आयोग के पोर्टल 666.4स्रँी2ङ्घल्ल’्रल्ली.1¬ पर उपलब्ध है। शार्टलिस्टेड अभ्यर्थी अपना साक्षात्कार पत्र आयोग के पोर्टल से 15 अगस्त को दोपहर दो बजे से डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही अभ्यर्थियों के मोबाइल व ई-मेल में भी साक्षात्कार से संबंधित सूचना उपलब्ध कराई जाएगी।

आठ असिस्टेंट प्रोफेसरों का परिणाम घोषित : उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने बुधवार को विज्ञापन संख्या 47 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के दो विषयों के साक्षात्कार का परिणाम घोषित कर दिया गया। दोनों विषयों में आठ पद का परिणाम घोषित हुआ है।

कृषि अर्थशास्त्र में पांच पदों का परिणाम घोषित हुआ है। इसमें 26 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था, जिसमें 19 शामिल हुए। जबकि पशुपालन एवं दुग्ध विज्ञान में तीन पदों का परिणाम घोषित हुआ है। इसमें 15 अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए बुलाए गए थे। लेकिन 12 ने साक्षात्कार दिया।








 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment