Searching...
Monday, July 29, 2019

एलटी ग्रेड : जांच के बाद आएगा रिजल्ट, अभ्यर्थियों को आयोग अध्यक्ष ने दिया आश्वासन


एलटी ग्रेड अभ्यर्थियों ने यूपीपीएससी को घेरा
July 30, 2019 
राज्य ब्यूरो, प्रयागराज: परीक्षा परिणाम व शैक्षिक अभिलेखों का सत्यापन रुकने से नाराज एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों का उप्र लोकसेवा आयोग (यूपीपीएससी) पर जुटे। अभ्यर्थियों ने गेट नंबर तीन पर पहले सभा की, फिर आयोग के सामने की सड़क जाम कर दी। स्थिति बिगड़ती देख आयोग अध्यक्ष ने अभ्यर्थियों को बुलाया। उन्होंने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया, उसके बाद प्रदर्शन खत्म हुआ।
एलटी ग्रेड परीक्षा को एक साल पूरा होने पर अभ्यर्थी सोमवार को आयोग पर जमा हुए। दोपहर 12 बजे तक हजारों अभ्यर्थियों की भीड़ एकत्र हो गई। सभी परीक्षा परिणाम जल्द घोषित करने व अभ्यर्थियों के शैक्षिक अभिलेखों का सत्यापन करने की मांग कर रहे थे। अध्यक्ष डॉ. प्रभात कुमार एलटी ग्रेड समर्थक मोर्चा संयोजक विक्की खान, अध्यक्ष शेर सिंह, प्रतिनिधि अनिल उपाध्याय व अपर्णा पांडेय से मिले। अभ्यर्थियों ने बताया कि अध्यक्ष ने आश्वस्त किया है कि सारे विषयों का परिणाम तैयार है। एसटीएफ की जांच आते ही सबको एक साथ जारी किया जाएगा।

जांच में तेजी के लिए वह वाराणसी के एसएसपी से वार्ता करेंगे। एसटीएफ की जांच जल्द पूरी हो उसके लिए अभ्यर्थियों का भी प्रतिनिधिमंडल वाराणसी के एसएसपी से मिलेगा। अनुज्ञा द्विवेदी, अभिलाषा का कहना है कि एक अगस्त को एसएसपी से मिलकर निष्पक्ष जांच जल्द पूरी करने की मांग करेगा।।









 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment