Searching...
Sunday, October 7, 2018

स्टाफ नर्स की नियुक्ति को सिफारिश करेगा आयोग, 26 सितम्बर तक सत्यापन न होने वालों के लिए मौका

5:22:00 PM

स्टाफ नर्स की नियुक्ति को सिफारिश करेगा आयोग

26
2017

राज्य ब्यूरो, इलाहाबाद : स्टाफ नर्स (महिला) परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों में से जिनके सभी अभिलेखों का सत्यापन सितंबर तक हो चुका है उनकी नियुक्ति के लिए उप्र लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) की ओर से सरकार को जल्द सिफारिश भेजी जाएगी। वहीं प्रॉविजनल रूप से सफल अन्य अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापन अभी जारी रहेंगे। हालांकि यूपीपीएससी ने इसकी अंतिम समय सीमा सितंबर के बाद जारी नहीं की है लेकिन, सत्यापन कराने के अवसर खुले रखे हैं।

स्टाफ नर्स (महिला) परीक्षा का परिणाम यूपीपीएससी ने एक सितंबर को घोषित किया था। इसके बाद आठ सितंबर को वेबसाइट पर आवेदन पत्र, प्रमाणीकरण पत्र समेत अन्य दस्तावेज अपलोड किए थे जिन्हें डाउन लोड कर प्रॉविजनल रूप से सफल अभ्यर्थियों को सभी शैक्षिक अभिलेख व दावे का प्रमाण पत्र यूपीपीएससी में प्रस्तुत करना था।

सफल अभ्यर्थियों को अनुक्रमांकवार 13 से सितंबर तक यूपीपीएससी में पहुंचना था। तय अवधि में भी तमाम अभ्यर्थी के शैक्षिक अभिलेख जमा नहीं हो सके। जिनके अभिलेख जमा भी हुए उनके सत्यापन बाद कई विभागीय औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।1सचिव जगदीश का कहना है कि औपचारिकताएं पूरी करने के बाद सफल अभ्यर्थियों की नियुक्ति के लिए संस्तुति शासन को भेजी जाएगी लेकिन, जिनके अभिलेखों का सत्यापन अभी नहीं हो सका है उनके लिए भी अवसर खुले हैं।

0 comments:

Post a Comment