Searching...
Friday, April 20, 2018

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की लंबित सभी भर्तियों पर पहली बैठक में होगा मंथन, शासन के निर्देश पर भर्तियों को तेजी से आगे बढ़ाने का बनेगा रोडमैप

इलाहाबाद : माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की लंबित सभी भर्तियों पर पहली बैठक में मंथन होगा। अध्यक्ष ने प्रतियोगियों को आश्वस्त किया है कि चर्चा के बाद वह परिणाम त्वरित गति से दिलाएंगे। अभी बैठक का एजेंडा तैयार हो रहा है इसलिए प्रतियोगी थोड़ा धैर्य रखे। शासन के निर्देश पर भर्तियों को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा।

चयन बोर्ड अध्यक्ष वीरेश कुमार से शुक्रवार को बड़ी संख्या में प्रतियोगी मिले और ज्ञापन सौंपा। इसमें टीजीटी-पीजीटी 2016 की लिखित परीक्षा, 2011 के रुके परिणाम घोषित करने व साक्षात्कार कराने, 2013 इतिहास प्रवक्ता का रिजल्ट देने, 2009 व 2010 के अतिरिक्त अभ्यर्थियों का समायोजन करने, 2013 की प्रतीक्षा सूची जारी करने और 2017-18 का नया विज्ञापन जारी करने की मांग की गई। अध्यक्ष ने कहा कि बोर्ड की पहली बैठक होने जा रही है इसमें सभी बिंदुओं पर चर्चा होगी। उसके बाद प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाएगा। इससे विक्की खान, अनिल कुमार पाल, सुनील यादव ने सहमति जताई है।

0 comments:

Post a Comment