Searching...
Monday, April 9, 2018

आयोग से मिला आश्वासन, लोअर सबॉर्डिनेट परीक्षा 2015 का परिणाम 21 अप्रैल तक

5:38:00 PM

उप्र लोकसेवा आयोग से लोअर सबॉर्डिनेट परीक्षा 2015 का परिणाम अब तक जारी नहीं हो सका है। इससे नाराज दर्जनों अभ्यर्थियों ने सोमवार को एकजुट होकर आयोग कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद एक प्रतिनिधि मंडल ने सचिव से मिलकर अपनी बात रखी।

उन्हें आयोग से आश्वासन मिला है कि 21 अप्रैल या उससे पहले परिणाम जारी होगा।आयोग ने लोअर सबॉर्डिनेट परीक्षा 2015 के लिए 2113 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार चार जनवरी से 23 फरवरी 2018 तक कराया था। अभ्यर्थियों की मानें तो अधिकतम 15 दिन में परिणाम जारी हो जाना चाहिए लेकिन, आयोग अब तक दो बार आश्वासन देने के बाद भी परिणाम जारी नहीं कर सका है। इससे अभ्यर्थियों का भविष्य अंधकारमय है और निकट भविष्य में परिणाम निकलने पर संशय भी है। अभ्यर्थी अनुपम सिंह, सुनील कुमार पांडेय, अवनीश कुमार, अनुराग, कृष्ण समेत दर्जनों अभ्यर्थी सोमवार को एकजुट हुए और उप्र लोकसेवा आयोग पर पहुंचे। वहां गेट पर नारेबाजी शुरू कर दी।

हालांकि यह प्रदर्शन कुछ ही देर चल सका। इन अभ्यर्थियों का प्रतिनिधि मंडल आयोग के भीतर पहुंचा। अधिकारियों से अपनी समस्या बताई। पूछा कि परिणाम जारी करने पर स्थिति स्पष्ट क्यों नहीं की जा रही है। कहा कि आयोग केवल मौखिक आश्वासन ही दे रहा है जिससे अभ्यर्थियों में तमाम आशंकाएं पैदा हो रही हैं।

इस बीच आयोग ने अभ्यर्थियों से कहा कि लोअर सबॉर्डिनेट 2015 का परिणाम 21 अप्रैल तक जारी कर दिया जाएगा। वहीं इस प्रदर्शन में पीसीएस 2016 मुख्य परीक्षा के अभ्यर्थी भी शामिल हुए, जिनके संबंध में आयोग ने मई के आखिरी दिनों में परिणाम देने का आश्वासन दिया।

0 comments:

Post a Comment