Searching...
Thursday, March 22, 2018

अशासकीय महाविद्यालयों के लिए 39 सहायक प्रोफेसर चयनित, उच्चतर शिक्षा सेवा चयन आयोग से परीक्षा परिणाम जारी करने का सिलसिला तेज

इलाहाबाद : उच्चतर शिक्षा सेवा चयन आयोग से परीक्षा परिणाम जारी करने का सिलसिला तेज हो गया है। अशासकीय महाविद्यालयों में सहायक प्रोफेसर की सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन-37 के तहत चार विषयों के और चयन परिणाम घोषित किए हैं। आयोग ने अलग-अलग विषयों के लगातार तीसरे दिन परिणाम जारी किए। गुरुवार को प्राणि विज्ञान, भौतिक विज्ञान, रसायन विज्ञान और वनस्पति विज्ञान के कुल 39 अभ्यर्थियों को चयनित किया है। कई अभ्यर्थियों का अतिरिक्त चयन करते हुए आयोग ने उन्हें प्रतीक्षा सूची में रखा है।



आयोग ने विज्ञापन 37 के तहत सहायक प्रोफेसरों की सीधी भर्ती योजना से अभ्यर्थियों का मेरिट के आधार पर साक्षात्कार 2005-06 में कराया था। इसका परिणाम अब जारी किया जा रहा है। 1आयोग की सचिव वंदना त्रिपाठी ने कहा है कि यह सभी चयन औपबंधिक रूप से हुए हैं। चयनित अभ्यर्थियों को 15 दिनों में सभी प्रमाण पत्रों और शैक्षिक अभिलेखों की मूल प्रति और स्व-प्रमाणित छाया प्रति, दो फोटो के साथ आयोग कार्यालय में जमा करना होगा।

0 comments:

Post a Comment