Searching...
Wednesday, February 14, 2018

117 डिग्री कालेज शिक्षकों की जल्द शुरू होगी भर्ती, जल्द जारी होगा विज्ञापन, पदों आदि का ब्यौरा तैयार

 इलाहाबाद : इलाहाबाद डिग्री कॉलेज में शिक्षकों के 117 खाली पदों पर जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी। महाविद्यालय ने इसके लिए जरूरी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। महाविद्यालय की गवर्निग बॉडी द्वारा पद विज्ञापित करने की मंजूरी मिलने के बाद कॉलेज प्रशासन दो से चार दिनों के भीतर पद विज्ञापित कर देगा। 



इलाहाबाद डिग्री कॉलेज में शिक्षकों के 117 पद रिक्त हैं। इसमें कई ऐसे विभाग हैं जिनमें सिर्फ एक या दो शिक्षक ही बचे हैं। ऐसे में महाविद्यालय असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों को जल्द भरने की तैयारी में है। गवर्निग बॉडी के चेयरमैन का कार्यकाल खत्म होने और एमएनएनआइटी के प्रो. पीआर अग्रवाल के दोबारा गवर्निग बॉडी के चेयरमैन बनने के बाद महाविद्यालय ने इस दिशा में गति तेज की है। प्राचार्य डॉ. अतुल कुमार सिंह ने बताया कि महाविद्यालय ने विभागवार रिक्त पदों की सूची तैयार कर ली है। जल्द ही हम पद विज्ञापित करेंगे। अभ्यर्थियों से आवेदन ऑनलाइन मांगे जाएंगे।



एसएसके में 16 फरवरी को इतिहास का साक्षात्कार 

एसएस खन्ना महिला महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. लालिमा सिंह ने बताया कि महाविद्यालय ने दूसरे राउंड का साक्षात्कार कार्यक्रम जारी कर दिया है। 16 फरवरी को प्राचीन इतिहास विषय के दो पदों के सापेक्ष साक्षात्कार होना है। 18 फरवरी को पुस्तकालयाध्यक्ष के एक पद व दर्शनशास्त्र विषय में असिस्टेंट प्रोफेसर के एक पद के सापेक्ष 15 अभ्यर्थी साक्षात्कार देंगे। 19 फरवरी को मध्यकालीन इतिहास विभाग में दो पदों के लिए, 20 फरवरी को संगीत गायन व वादन (तबला) के एक -एक पद के सापेक्ष साक्षात्कार होंगे। पहले चरण में 17 असिस्टेंट प्रोफेसर का चयन किया गया है।


0 comments:

Post a Comment