Searching...
Friday, December 22, 2017

आयोग ने राजकीय पॉलीटेक्निक में प्रधानाचार्य और एलोपैथ चिकित्साधिकारी सहित कई अन्य परीक्षाओं में हुए चयन का परिणाम जारी किया

प्रधानाचार्य और एई सहित कई परिणाम जारी

एलोपैथिक चिकित्साधिकारी समूह ‘ख’ के 78 पदों में तीन पर ही हो सका सीधी भर्ती के तहत चयन


 इलाहाबाद : उप्र लोक सेवा आयोग ने शुक्रवार को राजकीय पॉलीटेक्निक में प्रधानाचार्य और एलोपैथ चिकित्साधिकारी सहित कई अन्य परीक्षाओं में सीधी भर्ती के तहत हुए चयन का परिणाम जारी  किया।1आयोग ने प्राविधिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत 2013-14 में विज्ञापित प्रधानाचार्य, राजकीय पालीटेक्निक / बालिका पालीटेक्निक में नौ पदों (तीन पद ओबीसी, एक अनुसूचित जाति और क्षैतिज आरक्षण के अंतर्गत उप्र की महिला अभ्यर्थियों के लिए एक पद आरक्षित) पर सीधी भर्ती के तहत 18 और 19 दिसंबर 2017 को साक्षात्कार आयोजित किया था। इसमें सभी नौ पदों के चयनित अभ्यर्थियों की सूची वेबसाइट पर जारी कर दी गई है। 


उप्र बालिका (केंद्रीयित) अभियंत्रण (प्रवर) सेवा के अंतर्गत आयोग ने सहायक अभियंता (सिविल) के चार पदों पर सीधी भर्ती से चयन के लिए 2013-14 में विज्ञापन जारी किया था। इस आधार पर आयोग में 21 और 22 दिसंबर 2017 को साक्षात्कार हुए। साक्षात्कार के आधार पर श्रेष्ठताक्रम से चार अभ्यर्थियों को सफल घोषित करते हुए परिणाम जारी कर दिया।1उप्र लोक सेवा आयोग ने खेल निदेशालय उप्र के अंतर्गत क्रीड़ाधिकारी (क्रिकेट) के एक अनारक्षित पद पर सीधी भर्ती से चयन के लिए 2014-15 में विज्ञापन प्रकाशित किया था। 



इस आधार पर अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 21 दिसंबर को आयोजित कराया। जिसमें पंजीकरण संख्या 52420021604 के अभ्यर्थी अनुराग श्रीवास्तव को सफल घोषित किया गया है। 1इसके अलावा आयोग ने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण उप्र के अंतर्गत एलोपैथिक चिकित्साधिकारी समूह ‘ख’ (दिव्यांग/ बैकलाग) के 78 पद पर सीधी भर्ती के लिए 2015-16 में जारी विज्ञापन के आधार पर अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 22 दिसंबर 2017 को संपन्न कराया। इसमें श्रेष्ठताक्रम से केवल तीन अभ्यर्थी ही सफल हो सके जिनका परिणाम आयोग ने वेबसाइट पर जारी कर दिया। शेष 75 रिक्तियों को अगले चयन के लिए आयोग ने अग्रेनीत किया है।


0 comments:

Post a Comment