Searching...
Thursday, September 8, 2016

बड़ा फैसला : लास्ट डेट से पहले अभ्यर्थी ने डाक से अपना आवेदन पत्र भेज तो होगा स्वीकार

प्रदेश में भर्ती किए जा रहे 40,000 संविदा सफाई कर्मचारियों को तीन महीने की स्क्रूटनी पर रखा जाएगा। यह आदेश नगर विकास विभाग ने सभी निकायों के अधिकारियों, डीएम/मंडलायुक्तों और दूसरे अधिकारियों को जारी कर दिए हैं। एसपी सिंह ने यह भी आदेश दिया है कि अगर लास्ट डेट से पहले अभ्यर्थी ने डाक से अपना आवेदन पत्र भेज दिया है तो उसे स्वीकार किया जाए। 


वह बोले, उनकी जानकारी में आया है कि तमाम अभ्यर्थियों ने लास्ट डेट से पहले आवेदन भेज दिया था लेकिन वह संबंधित निकायों के पास देर में पहुंचा है। ऐसे अभ्यर्थियों को किसी भी कीमत पर आवेदन से वंचित न किया जाए। एसपी सिंह ने आदेश दिए हैं कि सभी निकाय अपने स्तर पर इसका विज्ञापन जारी करें और तीन दिन के भीतर अगर उनके पास आवेदन पहुंच जाता है तो इसे स्वीकार किया जाए।



40,000 संविदा सफाईकर्मियों की भर्ती का मामला
लास्ट डेट से पहले पोस्ट तो स्वीकार होगा आवेदन
नगर विकास विभाग के सचिव एसपी सिंह ने बताया कि सभी अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि वह भर्ती होने वाले संविदा सफाई कर्मचारियों को तीन महीने तक स्क्रूटनी पर रखें। इस दौरान उनके काम की समीक्षा हो। आकस्मिक निरीक्षण किया जाए। अगर कर्मचारियों का काम सही न पाया जाए तो उन्हें लिखित चेतावनी दी जाए। अगर काम की गुणवत्ता सही नहीं हो रही है तो उनकी सेवाएं खत्म की जा सकता हैं। जिनका काम ठीक रहेगा उनकी सेवाएं बढ़ा दी जाएंगी।

0 comments:

Post a Comment